July 27, 2024

मिर्जापुर का बहुप्रतीक्षित तीसरा सीजन 5 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा, स्ट्रीमर ने मंगलवार को सीरीज़ के मुख्य कलाकारों के साथ एक पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की। लोकप्रिय क्राइम थ्रिलर सीरीज़ के सीज़न 3 के पोस्टर में अभिनेता पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विजय वर्मा, अंजुम शर्मा और ईशा तलवार दिखाई दे रहे हैं।
बाद में, स्ट्रीमर ने आगामी सीज़न का पहला टीज़र भी जारी किया, जिसमें मिर्जापुर में सत्ता की गतिशीलता में बदलाव की झलक दिखाई गई। हालाँकि, तीसरे सीज़न में दिव्येंदु नहीं होंगे, जिन्होंने पिछली दो किश्तों में मुन्ना भैया की भूमिका निभाई थी, क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में शो से बाहर होने की घोषणा की थी।
करण अंशुमान द्वारा निर्मित, मिर्जापुर का पहला सीज़न 2018 में आया था हालांकि, उनके अधिकार को भाइयों गुड्डू पंडित (अली फजल) और बबलू पंडित (विक्रांत मैसी) द्वारा चुनौती दी जाती है, जो हिंसक घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद उनके व्यवसाय में शामिल हो जाते हैं।
मिर्जापुर सीजन 2 फजल के गुड्डू पंडित के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने भाई बबलू और पत्नी स्वीटी की मौत का बदला लेने के लिए नए सहयोगियों के साथ जुड़ जाता है। इस सीजन का समापन एक और विस्फोटक टकराव में हुआ, जिससे मिर्जापुर का भविष्य अनिश्चित हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *